logo

अपनी किडनी अपने पास रखिए, आपको ज्यादा जरूरत; शिल्पी की भानु प्रताप शाही को सलाह

shilpi_bhanu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
शिल्पी नेहा तिर्की और भानु प्रताप शाही के बीच इन दिनों ट्विटर वार जमकर जारी है। दरअसल भानु प्रताप की बंधु तिर्की को किडनी देने की बात कर शिल्पी ने पलटवार किया है। शिल्पी ने ट्वीट कर लिखा है कि अपनी किडनी अपने पास  राखिये, आपको उसकी ज्यादा जरूरत है। शिल्पी ने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने हमारी हार की साज़िश के पीछे अपनी पूरी ताकत झोंक दी। वह आज अपनी तथाकथित दोस्ती की खातिर अपनी किडनी देने की बात कर रहा है। एक तरफ पीठ में छुरा और दूसरी तरफ गले लगाना है। इस ट्वीट को भानु प्रताप ने रि-ट्वीट किया है। 


एक दो बार और MLA बन लो अपना पराया सब समझ आ जाएगा
भानु ने ट्वीट कर लिखा है कि प्यारी बेटी शिल्पा.....मुझे बच्चों से क्या बहस करना .. एक दो बार और MLA बन लो अपना पराया सब समझ आ जाएगा।  कुछ रिश्ते पार्टी दल से ऊपर होता है बाबू अभी तुम केवल पार्टी स्तर से चीज को देख रहे हो ।राजनीति के ऊपर रिश्ता को समझने में अभी वक्त लगेगा। तुम्हारी उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामना।

कब और क्या कहा था भानु प्रताप ने

गौरतलब है कि भानु प्रताप शाही ने झारखंड विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान कांंग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि ऐसा सगा नहीं, जिसको कांग्रेस ने ठगा नहीं। शिबू सोरेन को जेल भेजा, मधु कोड़ा को जेल भेजा। हेमंत सोरेन को जेल भेजा। बंधु तिर्की को कांग्रेस ने जेल भेजा। इसी दौरान भानु ने कहा था अगर जरूरत पड़ी, तो बंधु तिर्की के लिए मैं अपनी किडनी देने के लिए तैयार हूं। जो भी कांग्रेस से सटा, उसका राजनीतिक करियर बर्बाद हो गया। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\